Home » दिल के झरोखे से..., संगीत-कला, साहित्य-सिनेमा-जीवन, है कुछ खास...पहला पन्ना

हरिहरन के नए ट्रैक `हौले-हौले’ में साधना की जादुई आवाज़!

8 February 2017 No Comment

विवेक गुप्ते, पीनाज मसानी, हरिहरन, साधना और पंडित विश्वमोहन भट्ट

 

मुंबई डेस्क। 8 फरवरी, 2017। अलमस्त सिंगर-कंपोजर हरिहरन अब अपने नए लव ट्रैक `हौले हौले’ के साथ सामने आए हैं। टी सीरीज ने ये गीत पेश किया है। इसे गायिका साधना जेजुरिकर ने आवाज़ दी है। गीत को निया कुमार और नितीश कपूर पर फिल्माया गया है।

हौले हौले एक `तूफानी’ रोमांटिक गीत है, जो एक रूमानी रिश्ते की रहस्यभरी परतों को धीरे-धीरे खोलता है। अंधेरी में इस म्यूजिक वीडियो को लॉन्च किया गया और यहां मौजूद मीडिया के सामने स्पेशल प्रिव्यू पेश किया गया। लॉन्चिंग इवेंट में म्यूजिक वीडियो की मेकिंग का प्रदर्शन भी हुआ। इवेंट में हरिहरन भी मौजूद थे। अक्षय हरिहरन ने ट्रैक पर काम किया है, जबकि साहिल सुल्तानपुरी ने गीत लिखा है। विवेक गुप्ते ने म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन किया है। पंडित विश्वमोहन भट्ट, ग़ज़ल गायिका पीनाज मसानी और जाने-माने मराठी अभिनेता रमेश भटकर ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
पेशे से ग़ज़ल गायिका साधना जेजुरिकर ने अपने करिअर में लंबा सफर तय किया है और कई मुकाम हासिल किए हैं। उनके हालिया एलबम – दुआ – को संगीत प्रेमियों ने काफी प्यार दिया। इस एलबम में साधना के साथ उस्ताद गुलाम अली खान की जुगलबंदी रही।

साधना ग़ज़ल गायक गुलाम अली पर आधारित किताब की सह-लेखिका भी हैं, जिसे टाइम्स पब्लिकेशन ने रिलीज किया है। साधना ने 1992 में आकाशवाणी, इंदौर से ग़ज़ल गायकी की शुरुआत की थी। 1996 में वे म्यूजिकल रिएलिटी शो `सा रे गा मा पा’  में भी हिस्सा ले चुकी हैं। साधना ने राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तमाम कलाकारों के साथ परफॉर्मेंस दी है। उन्हें मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दो बार, लता मंगेशकर डिस्ट्रिक्ट अवार्ड मिल चुका है। 1994 से लगातार वे ऑल इंडिया रेडियो के लिए गायन कर रही हैं। 2014 में साधना को उनके गृह जनपद में विक्रम अवार्ड से सम्मानित किया गया। वे कई फिल्मों और म्यूज़िक एलबम्स के लिए विभिन्न भाषाओं में गीत गा चुकी हैं।

Comments are closed.