Home » दिल के झरोखे से..., है कुछ खास...पहला पन्ना

जिसका मुझे था इंतज़ार, वैसी कहानी मिल गई!

4 February 2017 No Comment

– धीरज मिश्रा

`वेडिंग एनिवर्सरी’ का संगीत मुंबई स्थित, पांच सितारा होटल में लॉन्च किया गया। फिल्म एक उपन्यासकार के जीवन पर आधारित है, जिसमें नाना पाटेकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नाना ने कहा, `आजकल ऐसी फिल्में कम बनती हैं।’ उन्होंने निर्देशक शेखर झा की सराहना की, वहीं वी के प्रोडक्शन को भी धन्यवाद दिया। नाना ने कहा कि डिफरेंट कहनियों का मुझे इन्तजार रहता है। वेडिंग एनिवर्सरी उनमें से एक है। उन्होंने कहा कि सहायता का जैसा काम मैं किसानों के लिए कर चुका हूं, वैसा ही सैनिकों के लिए भी करने जा रहा हूं। आशा है आप सबका सहयोग मिलेगा।’

फिल्म में संगीत अभिषेक रे का है। अभिषेक ने कहा, मुझे उम्मीद है कि फिल्म का संगीत श्रोताओं के लिए मौसिकी की नई परिभाषा रचेगा। इसमें आपको ग़ज़ल समेत हर रंग के संगीत का आनंद मिलेगा। म्यूजिक लॉन्च के मौके पर गायक कलाकारों ने फिल्म के गीत गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। इवेंट में भरत शाह के अलावा,  श्रुति मराठे , श्रुति शर्मा, संकेत, राशिद इक़बाल, शांति भूषण रे ने भी हिस्सा लिया। ज़ी म्यूजिक ने संगीत रिलीज़ किया है। फिल्म 17 फरवरी को रिलीज़ होगी।

* धीरज मिश्रा बॉलीवुड के जाने-माने लेखक और निर्देशक हैं। देशभक्ति प्रधान फिल्मों की परंपरा को उन्होंने पुनर्जीवित किया है। संपादक मंडल के आग्रह पर उन्होंने चौराहा के लिए गाहे-बगाहे कुछ लिखने की हामी भरी है। उनके स्थायी स्तंभ धीरज उवाच– की शुरुआत, एक इवेंट की कवरेज से…।

 

Comments are closed.