Home » गॉसिप

गीता की बॉल पर बोल्ड होंगे टर्बनेटर

24 April 2011 2 Comments

– संजीव कुमार झा

दिल मिल गए हैं.. आपस में जोड़ी भी बना ली है.. अब छुप-छुपकर मिलने के बजाए खुलेआम हाथों में हाथ डालकर घूमने पर भी कोई सवाल नहीं उठाएगा, लेकिन ‘रियल लाइफ कपल’ बनने के लिए दोनों को करना पड़ रहा है इंतजार..। हालांकि परिवार रजामंद है, लेकिन जरूरी है पब्लिकली अनाउंसमेंट की। इनमें से एक फिलहाल आईपीएल टूर्नामेंट में बिजी है, तो दूसरी फिल्मी व्यस्तता को शादी में आड़े बता रही है। इसके बावजूद दोनों के दिलों में शादी को लेकर ऐसी आग लगी है कि वे पंडितों के द्वार पर जल्द मुहूर्त निकालने के लिए चक्कर काट रहे हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया में ‘टर्बनेटर’ के नाम से मशहूर फिरकी के जादूगर हरभजन सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री गीता बसरा की। दोनों शादी को लेकर आजकल पंडितों के दरवाजों पर मत्था टेकते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले दोनों के रिश्तों में खटास आने की बात भी सामने आई थी, लेकिन वो अफवाह साबित हुई और उन अफवाहों से इनके रिश्ते और मजबूत ही हुए हैं। अब ऐसी खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करके एक हो जाने के लिए उतावले हैं।

इसी सिलसिले में दोनों हाल में मुंबई के अंधेरी इलाके के म्हाडा में एक पंडित से भी मिले। दोनों ने वहां करीब एक घंटा बिताया। खास बात यह कि पंडित के दरवाजे तक भले ही गीता और हरभजन दोनों, अलग-अलग कार से पहुंचे, लेकिन पंडित से मुलाकात और बातचीत के बाद दोनों एक ही कार (हरभजन सिंह की कार) से वहां से निकले।हालांकि पंडित से दोनों की बातचीत का सब्जेक्ट क्या था, ये अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जाता है कि हरभजन सिंह और गीता जल्द ही अपने संबंधों को शादी के मंडप तक ले जाने का विचार कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें किसी शुभ मुहूर्त की तलाश है। इसी सिलसिले में दोनों अपनी-अपनी कुंडलियों के साथ पंडित के पास पहुंचे थे।

 

(ये गर्मागर्म गॉसिप लेकर आए हैं संजीव कुमार झा। संजीव चर्चित फिल्म पत्रकार हैं और मैथिली में संजीव तमन्ना नाम से बेहद संवेदनशील कविताएं भी लिखते हैं)

2 Comments »

  • ChandraShekhar Pati Tripathi said:

    इससे पहले कि इस खबर पर कोई टिप्पणी करुं, क्या मॉडरेटर महोदय या फिर इस लेख के लेखक यह बता सकते हैं कि इस खबर का स्त्रोत क्या है???
    दैनिक भास्कर, नवभारत टाईम्स, दैनिक जागरण, अमर उजाला, एनडीटीवी, आईबीएन ७, इण्डिया टीवी या फिर कुछ और????
    वैसे अगर यह सिर्फ गॉसिप है तो कोई बात नही……….
    धन्यवाद!!!!!!!!!

  • चण्डीदत्त शुक्ल said:

    प्रिय चंद्रशेखर पति त्रिपाठी जी,
    सबसे पहले तो आपकी सजग नज़र और चौराहा से जुड़ाव के लिए एक बार फिर आपका धन्यवाद। दूसरी बात ये कि आप ख़बर की कैटेगरी देखें, स्थिति स्पष्ट हो जाएगी, वहां कैटेगरी का नाम ही है–`गॉसिप’। वैसे भी, कई ख़बरें पहले गॉसिप होती हैं, फिर ख़बर बन जाती हैं, जैसे ही हो जाती हैं पुष्ट। so just chill 🙂